Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Safai Karmchari Vacancy Cancel: राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती के फॉर्म अब नहीं भरे जाएंगे

राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती को स्थगित कर दिया गया है सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए 16 अक्टूबर से लेकर 4 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे लेकिन इस बीच विभाग ने नोटिफिकेशन जारी करके इस भारती को स्थगित कर दिया गया है विभाग के द्वारा नोटिफिकेशन जारी करके वकायदा जानकारी दी गई है जिसमें बताया गया है कि ऑनलाइन आवेदन इस समय स्थगित किया जाता है जब भी दोबारा शुरू होंगे तो इसकी सूचना आपको ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध करवाई जाएगी।

राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती को लेकर या दूसरा मौका है जब सफाई कर्मचारी भर्ती पूरी नहीं हो सकती है इससे पहले 13000 पदों के लिए सफाई कर्मचारी भर्ती निकाली गई थी इसके पश्चात नगर निकाय के सफाई कर्मचारियों के लिए 11772 नवीन पदों के लिए भी वैकेंसी निकाली गई थी कुल मिलाकर 24797 पदों के लिए भर्ती निकाली गई अब इस भर्ती के लिए फॉर्म नहीं भरे जाएंगे।

Safai Karmchari Vacancy Cancel
Safai Karmchari Vacancy Cancel

सफाई कर्मचारी भर्ती का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है सफाई कर्मचारी के लिए 24797 पदों पर भर्ती होनी थी जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 16 अक्टूबर से शुरू होने थे लेकिन 17 अक्टूबर के दिन आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी करके बताया गया है कि उसे भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन स्थगित कर दिए गए हैं इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन अब नहीं भरे जाएंगे जब भी इस भर्ती के लिए कोई नई अपडेट आएगी तो आपको अधिकारी वेबसाइट पर उपलब्ध करवाई जाएगी।

विभाग द्वारा नगरीय निकायों में सफाई कर्मचारी पद की सीधी भर्ती हेतु विज्ञापन संख्या 02 / 2023 दिनांक 06.10.2023 जारी कर अभ्यर्थियों से दिनांक 16.10.2023 से दिनांक 04.11.2023 तक ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित किये गये थे।

उक्त ऑनलाईन आवेदन भरने की अवधि को अपरिहार्य कारणों से एतत् द्वारा स्थगित किया जाता है। उक्त भर्ती के ऑनलाईन आवेदन भरने की अवधि के संबंध में निर्धारित किये जाने पर आगामी तिथि यथा समय विभाग की वेबसाईट के माध्यम से अभ्यर्थियों को अवगत करा दिया जावेगा । विज्ञापन के शेष प्रावधान एवं शर्तें यथावत रहेगी। अद्यतन एवं नवीनतम सूचनाओं की जानकारी के लिए विभाग की वेबसाईट https://isg.urban.rajasthan.gov.in/ पर अवलोकन करते रहें।

राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती स्थगित का आदेश देखने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment