Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान पुलिस एसआई 1806 पद खाली, देखें नई भर्ती कि जानकारी

राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक भर्ती के लिए वर्तमान में 1896 पद खाली है राजस्थान में एक आरटीआई के जवाब में इसकी जानकारी दी गई है।

राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक भर्ती के लिए इंतजार करने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है राजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक के वर्तमान में 4096 पद स्वीकृत है जिसमें से 1896 पद रिक्त है यह जानकारी सूचना के अधिकार अधिनियम 2005 के तहत सूचना उपलब्ध करवाने के लिए आरटीआई के जवाब में दी गई है।

सूचना प्राप्त करने वाले ने आरटीआई के लिए सूचना मांगी थी जिसमे पूछा गया था कि वर्तमान में कितने पद स्वीकृत है और उसमें से कितने पद रिक्त है इसके जवाब के अंदर आरटीआई की सूचना जारी की गई है इसमें बिंदु संख्या एक में बताया गया है कि उपनिरीक्षक के वर्तमान में 4092 पद स्वीकृत है इसमें से 1896 पद रिक्त हैं।

Rajasthan Police SI 1806 posts vacant
Rajasthan Police SI 1806 posts vacant

यह जानकारी अशोक कुमार गुप्ता महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय एवं राज्य लोक सूचना अधिकारी पुलिस मुख्यालय राजस्थान जयपुर के हस्ताक्षर से जारी की गई है यह सूचना 8 नवंबर 2023 को जारी की गई है।

अब जल्द ही राजस्थान एसआई की भर्ती जारी की जा सकती है संभावनाएं जताई जा रही है कि अगले साल राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक की भर्ती की जा सकती है भर्ती की अपडेट आते ही तुरंत सूचना पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम से जुड़ सकते हैं जिसके बाद में सूचना आने पर आपको यहां पर बताई जाएगी।

राजस्थान पुलिस एसआई 1806 पद खाली Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान पुलिस एसआई में खाली पदों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें Click Here

1 thought on “राजस्थान पुलिस एसआई 1806 पद खाली, देखें नई भर्ती कि जानकारी”

Leave a comment