Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

HSSC Group D Result Release: एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट डेट जारी, यहां से चेक करें

एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट डेट जारी कर दी गई है हरियाणा सरकार ने एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट को लेकर अपडेट जारी किया है इसमें लगभग 8 लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग लिया है।

एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट का इंतजार करने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है वर्तमान में एचएसएससी ग्रुप डी के लिए लगभग 13000 से अधिक पदों पर भर्ती आयोजित की जा रही है हालांकि यहां पर हम आपको बताने की वर्तमान में कोर्ट के द्वारा ग्रुप सी के पदों के लिए रोक लगाई गई है ग्रुप डी की प्रक्रिया पूरी करने को लेकर भी अपडेट आ गई है।

HSSC Group D Result Release
HSSC Group D Result Release

एचएसएससी ग्रुप डी के लिए 5 जून को नोटिफिकेशन जारी किया गया था इसके बाद में एचएसएससी ग्रुप डी के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 जुलाई तक भरे गए थे इसके 50 सेट हरियाणा ग्रुप डी के लिए परीक्षा तिथि 21 और 22 अक्टूबर को करवाई गई थी यानी परीक्षा का आयोजन किया गया था इसके बाद में परीक्षा समाप्त होने के तुरंत बाद ही एचएसएससी सेट ग्रुप डी के लिए 10 नवंबर को आंसर की जारी कर दी गई।

एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट डेट जारी

एचएसएससी ग्रुप डी के लिए 13536 पदों के लिए रिजल्ट को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पूरी डिटेल नता को भेज दी है आयोग के अध्यक्ष भोपाल से खत्री ने बताया कि ग्रुप डी का रिजल्ट इसी माह घोषित किया जाएगा यानी कि दिसंबर में रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा यह एक तरीके से फिक्स डेट है।

हरियाणा ग्रुप डी रिजल्ट को लेकर हरियाणा कर सरकार ने एक तरीके से कमर कस लिए इस माह के लास्ट तक ग्रुप डी का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा सरकार के द्वारा पहले ग्रुप सी की परीक्षा ली गई थी लेकिन उसके पेपर पर चल रहे कोर्ट विवाद के कारण रिजल्ट ग्रुप डी का पहले जारी किया जाएगा।

एचएसएससी ग्रुप डी के लिए परीक्षा का आयोजन 21 और 22 अक्टूबर को किया गया था इसमें 855061 अभ्यर्थी परीक्षा दी थी परिणाम की पूरी तैयारी को लेकर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पूरी डिटेल एनटीए को भेज दी है जिसके द्वारा रिजल्ट रिलीज किया जाएगा।

HSSC Group D Result Release Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट डेट – दिसंबर में किसी भी वक्त जारी हो जाएगा
रिजल्ट की तुरंत सूचना पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते है

Leave a comment