Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Google Pay: गूगल पे देगा ₹111 के बदले में 15000 रूपए सभी गूगल पे यूजर तुरंत लाभ उठा लो

गूगल पर यूज करने वालों के लिए खुशखबरी है गूगल पे ने हाल ही में एक नई स्कीम लॉन्च की है इसके तहत आप ₹111 के बदले में ₹15000 प्राप्त कर सकते हैं इसके बाद में आपको ₹111 के हिसाब से ₹15000 चुकाने हैं।

गूगल पे इंडिया ने हाल ही में एक नई योजना लॉन्च कर दी है वर्तमान में हम जानते हैं कि भारत में यूपीआई पेमेंट के लिए गूगल इंडिया का एप्लीकेशन सबसे ज्यादा लोकप्रिय है गूगल पे इस बार लगभग 100 करोड़ से ज्यादा लोगों के द्वारा डाउनलोड किया गया और इसके बाद में ज्यादा से ज्यादा लोग इसका उपयोग कर रहे हैं गूगल पे ने एक नई स्कीम निकाली है इसके तहत वह लगभग ₹15000 से लेकर 1 लाख तक का लोन प्रदान कर रहा है और उसमें आप किस्त भी ₹111 तक करवा सकते हैं।

Google Pay
Google Pay

गूगल पे के द्वारा लोन सर्विस लागू करने के बाद में यह लोन सर्विस आप 7 दिन से लेकर 12 महीने तक करवा सकते हैं और किस्त भी मात्र ₹111 की करवा सकते हैं इससे आपका कर्ज का बोझ नहीं बढ़ेगा आप आसानी से चुका भी सकेंगे गूगल पे कंपनी के द्वारा हाल ही में लोन लेने के लिए दो कंपनियों के साथ में पार्टनरशिप की गई है इसमें व्यापारियों को बड़ी सहूलियत होगी इन दो कंपनियों के नाम डीएमआई फाइनेंस और ई पे लेटर के साथ पार्टनरशिप की है।

गूगल पे की सर्विस के बाद में गूगल पे से लोन बिल्कुल आसान तरीके से लिया जा सकता है इसमें आप ₹111 की न्यूनतम मासिक किस्त भी करवा सकते हैं यानी कि इस लोन को लेने के बाद में अगर आप छोटी किस्त करवाते हैं तो लोन चुकाने में आपको बिल्कुल भी टाइम नहीं लगेगा दूसरा आपकी बोझ भी नहीं बढ़ेगा लोन लेने के लिए आपको किसी भी काम जाम की जरूरत नहीं है आपको अपने मोबाइल से ही तुरंत लोन मिल जाएगा।

गूगल पे लोन आवेदन प्रक्रिया Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

प्रोसेस 1 : गूगल पे लोन लेने के लिए आपके पास में गूगल पे का बिजनेस अकाउंट होना चाहिए बिना गूगल पे के बिजनेस अकाउंट के आपको यह लो नहीं मिलेगा इसके लिए हमने आसान सी प्रोसेस बता

प्रोसेस 2 : सबसे पहले अपना गूगल पे बिजनेस अकाउंट ओपन करना होगा क्योंकि लोन लेने के लिए आपके पास में गूगल पे का बिजनेस अकाउंट होना आवश्यक है।

प्रोसेस 3 : इसके बाद में आपको यहां एक लोन सेक्शन दिया गया है. इसमें ऑफर पर क्लिक करना है इसके पश्चात आपको अपने लोन की राशि दर्ज करनी है अब आपको, Get started पर क्लिक करें.

प्रोसेस 4 : इसके पश्चात आपको आपके लोन लेंडिंग पार्टनर की वेबसाइट पर रीडायरेक्ट किया जाएगा जहां पर आपको अपने गूगल पर अकाउंट से लॉगिन कर लेना है।

प्रोसेस 5 : यहां आपसे मांगी गयी सारी जानकारी आपको सही-सही भरनी है. इसके बाद लोन की राशि और अवधि के बारे में जानकारी दर्ज करनी है।. आपको वेबसाइट पर फाइनल लोन ऑफर दिया जाएगा. इसे अच्छे से देखकर समझ लें क्योंकि आप लोन फाइनल करने के बाद में इसमें बदलाव नहीं कर सकते हैं.

प्रोसेस 6 : ऑफर को आपको E-Sign करना होगा. इसके बाद, आपको अपने केवाईसी के लिए कुछ डाक्यूमेंट अपलोड करना होगा इसके बाद में आपका वेरिफिकेशन होगा. EMI भुगतान के लिए आपको Setup eMandate या Setup NACH का चयन करना होगा।

प्रोसेस 7 : इसके बाद, आपको अपना लोन आवेदन जमा करने का विकल्प दिया जाएगा. इसके बाद आपको लोन मिल जाएगा. इसके पश्चात आप कभी भी ऐप के My Loan सेक्शन में अपने लोन को ट्रैक कर सकते हैं.

Leave a comment