Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

SSC GD ReExam: एसएससी जीडी के लिए 30 मार्च को दोबारा परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी नोटिस जारी

एसएससी जीडी भर्ती के लिए 81 परीक्षा केंद्र की परीक्षा दोबारा आयोजित करवाई जाएगी इसके लिए वकायदा एसएससी की तरफ से नोटिस जारी कर दिया गया है।

एसएससी की तरफ से एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए परीक्षा दोबारा आयोजित करवाई जाएगी इसके लिए एससी ने नोटिस जारी कर दिया है जिसमें बताया गया है कि 81 परीक्षा केंद्र के 16185 स्टूडेंट की परीक्षा दोबारा आयोजित करवाई जाएगी इसके लिए वकायदा परीक्षा केंद्र का नाम और रोल नंबर सहित सभी जानकारी उपलब्ध करवाई गई है।

SSC GD ReExam
SSC GD ReExam

आप चेक कर सकते हैं कि किन-किन स्टूडेंट की परीक्षा दोबारा आयोजित करवाई जाएगी और कहां पर आयोजित होगी दर्शन स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की तरफ से 20 मार्च को एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि 30 मार्च को एसएससी की तरफ से कुछ परीक्षा केंद्र पर परीक्षा दोबारा आयोजित करवाई जाएगी जिसमें यह भी स्पष्ट किया गया है कि 16185 स्टूडेंट के लिए परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी

एसएससी जीडी के लिए 30 मार्च को दोबारा परीक्षा होगी

इससे पहले एसएससी की तरफ से 20 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक परीक्षा आयोजित करवाई जा चुकी है लेकिन इस परीक्षा को दोबारा करने का कारण टेक्निकल कर्म से कुछ स्थानों तारीख और शिफ्ट के उम्मीदवारों के द्वारा परीक्षा आयोजित होगी।

इसमें टोटल 81 परीक्षा केंद्र शामिल है इसके अलावा 16185 केंद्र शामिल है जिन-जिन स्टूडेंट की परीक्षा इन परीक्षा केंद्र पर है वह तुरंत चेक कर ले ताकि उन्हें पता रहे कि किस दिन उनकी परीक्षा दोबारा आयोजित करवाई जाएगी इस परीक्षा नोटिस में यह भी बताया गया कि उनकी परीक्षा पहले किस तारीख को थी वह बीच में शिफ्ट सहित बताया गया है।

नोटिस में आगे लिखा है, केवल वे उम्मीदवार जो पहले 20.02.2024 से 07.03.2024 तक सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (CAPFs), असम राइफल्स परीक्षा, 2024 में एसएसएफ और राइफलमैन (GD) के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, उन्हें दोबारा में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।

एसएससी जीडी दोबारा परीक्षा होने का नोटिस हमने नीचे उपलब्ध करवा दिया है इस नोटिस को डाउनलोड करें और संपूर्ण जानकारी तुरंत चेक कर ले।

SSC GD ReExam Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा दोबारा आयोजित करवाने को लेकर जारी नोटिस यहां से डाउनलोड करें

1 thought on “SSC GD ReExam: एसएससी जीडी के लिए 30 मार्च को दोबारा परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी नोटिस जारी”

Leave a comment