Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

SSC GD Exam City Release: एसएससी जीडी एग्जाम सिटी जारी यहां से देखें आपकी परीक्षा कहां और किस दिन होगी

एसएससी जीडी के लिए एग्जाम सिटी एग्जाम सेंटर और एग्जाम डेट की जानकारी जारी कर दी गई है अब आप चेक कर सकते हैं कि आपकी परीक्षा किस दिन किस पारी में और कहां पर आयोजित करवाई जाएगी।

एसएससी जीडी के लिए आज एग्जाम सिटी और एग्जाम डेट की जानकारी जारी कर दी गई है अब अभ्यर्थी चेक कर सकते हैं कि उनकी परीक्षा कहां पर आयोजित करवाई जाएगी किसी दिन आयोजित करवाई जाएगी जी हां इतने दिन सिर्फ एग्जाम डेट की इनफार्मेशन जारी की गई थी लेकिन अब सभी अभ्यर्थी चेक कर सकते हैं कि उनका परीक्षा केंद्र किस शहर में स्थित है और किस पारी में उनकी परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी।

SSC GD Exam City Release
SSC GD Exam City Release

एसएससी जीडी के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 नवंबर से लेकर 31 दिसंबर तक भरे गए थे इसके बाद में एग्जाम डेट की जानकारी के लिए नोटिस जारी किया गया इसके लिए परीक्षा का आयोजन 20 फरवरी से लेकर 12 मार्च तक किया जाएगा काफी लंबे समय तक परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी एडमिट कार्ड परीक्षा से 4 दिन पूर्व जारी होंगे वही एग्जाम सिटी की जानकारी जारी कर दी गई है।

एसएससी जीडी भर्ती लगभग 26146 पदों पर आयोजित करवाई जा रही है इसके लिए अलग-अलग पद वाइस फॉर्म भरे गए हैं टोटल लगभग 47 लाख से अधिक फॉर्म आए हैं वही सबसे ज्यादा राजस्थान से 5 लाख फॉर्म भरे गए हैं।

एसएससी जीडी एग्जाम सिटी चेक करने की प्रक्रिया

एसएससी जीडी के लिए एग्जाम सिटी जारी कर दी गई है अब आप चेक कर सकते हैं कि आपकी परीक्षा किस दिन और किस शहर में आयोजित कराई जाएगी।

इसके लिए डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया है जहां पर आपको क्लिक करना है इसके पश्चात आपसे अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ पूछी जाएगी।

इसके पश्चात आपको नीचे दिए गए चेक एप्लीकेशन स्टेटस पर क्लिक करना है जहां पर आपके सामने आपकी एप्लीकेशन के संपूर्ण जानकारी दिखाई जाएगी।

इस एप्लीकेशन स्टेटस का एक प्रिंटआउट में निकाल ले ताकि भविष्य में काम आ सके।

SSC GD Exam City Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जिन जिन रिजन का जारी हो रहा है उनका डायरेक्ट लिंक यहां उपलब्ध करवा रहे हैं जिनका नहीं हुआ है उनका एक दो दिन में जारी हो जायेगा

Region ……………. App. Status
NR ……………. Click Here
NWR .. …………… Click Here
CR …………….. Click Here
SR ……………. Click Here

Region …………. App. Status
WR …………… Click Here
ER …………… Click Here
MPR ………….. Click Here
KKR ………….. Click Here
NER …………. Click Here

Leave a comment