Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sainik School Result: सैनिक स्कूल एंट्रेंस टेस्ट रिजल्ट स्कोर कार्ड जारी, यहां से चेक करें

सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट जारी कर दिया गया है इसमें स्कोर कार्ड और रिजल्ट दोनों एक साथ जारी किए गए हैं।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जामिनेशन 2024 के लिए रिजल्ट जारी कर दिया है इसके लिए विद्यार्थी बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है इसके लिए परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी को किया गया था परीक्षा समाप्त होने के बाद से ही सभी अभ्यर्थी अपने परिणामों का इंतजार कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट जारी कर दिया गया है।

Sainik School Result
Sainik School Result

ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जामिनेशन के लिए परीक्षा का आयोजन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से किया गया था इसके लिए सबसे पहले ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे जो 7 नवंबर से लेकर 20 दिसंबर तक भरे गए थे इसके बाद में फॉर्म में करेक्शन 22 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक करने का मौका दिया गया था इसके पश्चात परीक्षा तिथि घोषित की गई परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी को किया गया और एडमिट कार्ड 16 जनवरी को जारी किए गए इसके बाद में परिणाम 13 मार्च को जारी किए गए हैं।

सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम जिन भी विद्यार्थियों ने दी है वह अपना परिणाम चेक कर सकते हैं क्यों उनके परीक्षा में कितने अंक आए हैं क्योंकि सैनिक स्कूल में एडमिशन एंट्रेंस एग्जाम के आधार पर ही करवाया जाता है इसमें कक्षा 6 और कक्षा 9 दोनों शामिल है।

स्कूल एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

सैनिक स्कूल एग्जाम रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया है जिस पर क्लिक करना है यहां पर क्लिक करने के पश्चात आप एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे।

यहां पर आपको अपना एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करनी है इसके पश्चात नीचे दिए गए कैप्चा को बढ़ाना है अब नीचे दिए गए सबमिट बटन पर आपको क्लिक करना है।

अब आप यहां पर क्लिक करोगे तो आपके सामने आपका रिजल्ट दिखाई देगा जिसका सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल ले।

Sainik School Result Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

स्कूल एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment