Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

RSRTC Roadways Vacancy: रोडवेज में 10वीं पास के लिए निकली भर्ती, 19 दिसंबर तक करें आवेदन

आरएसआरटीसी भारती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है आरएसआरटीसी सड़क परिवहन निगम के तहत भर्ती निकाली गई है यह भारती सविता के आधार पर निकाली गई है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 1 नवंबर से शुरू होंगे और 19 दिसंबर तक भरे जाएंगे योग्यता 10वीं पास रखी गई है।

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम भारती का इंतजार करने वाले सभी अध्यक्षों के लिए अब इंतजार खत्म हो चुका है राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम अप्रेंटिस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं आवेदन फार्म 1 नवंबर से शुरू हो चुके हैं और अंतिम तिथि 19 दिसंबर लिखी गई है जो भी इच्छुक और योग्य भर्ती है वह इसके लिए आवेदन कर सकते हैं योग्यता 10वीं पास है।

RSRTC Roadways Vacancy
RSRTC Roadways Vacancy

राजस्थान रोडवेज आरएसआरटीसी भर्ती आवेदन शुल्क: राजस्थान आरएसआरटीसी राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है इस भर्ती के लिए बिल्कुल निशुल्क आवेदन किया जा सकता है।

राजस्थान रोडवेज आरएसआरटीसी भर्ती आयु सीमा

राजस्थान रोडवेज आरएसआरटीसी भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष निर्धारित की गई है इसके अलावा अधिकतम 35 वर्ष है आयु की गणना भक्ति के नोटिफिकेशन को आधार बंद करके जाएगी इसके अलावा सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी।

राजस्थान रोडवेज आरएसआरटीसी भर्ती शैक्षणिक योग्यता

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य भारती जो 10वीं पास समय आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास रखी गई है।

राजस्थान रोडवेज आरएसआरटीसी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती के लिए ऑनलाइन बोर्ड में आवेदन करना होगा आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक दिया गया है जहां पर वन टाइम रजिस्ट्रेशन करना होगा उसके बाद में कभी भी आप इस टाइप की भर्ती के लिए आवेदन करोगे तो दोबारा आवेदन नहीं करना होगा यह सविधा आधारित अप्रेंटिस की भर्ती है।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जिससे ही आप क्लिक करोगे तो इसमें सभी जानकारी दी गई है इसके बाद में अप्लाई पर क्लिक करना है यहां पर क्लिक करने के बाद में आपके लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करना है और उसके बाद में अपना आवेदन फॉर्म भरना है।

RSRTC Roadways Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू- 1 नवंबर 2023
आवेदन की अंतिम तिथि –19 दिसम्बर 2023
ऑफिसियल नोटिफिकेशंन – Click here
Apply Online – Click here

1 thought on “RSRTC Roadways Vacancy: रोडवेज में 10वीं पास के लिए निकली भर्ती, 19 दिसंबर तक करें आवेदन”

Leave a comment