Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Rajasthan ANM GNM Agriculture Supervisor Admit Card: राजस्थान एएनएम जीएनएम एग्रीकल्चर सुपरवाइजर एडमिट कार्ड जारी

राजस्थान एएनएम जीएनएम एग्रीकल्चर सुपरवाइजर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं राजस्थान एएनएम और जीएनएम के लिए परीक्षा का आयोजन 3 फरवरी को और कृषि पर्यवेक्षक के लिए 4 फरवरी को परीक्षा का आयोजन होगा।

राजस्थान जीएनएम और एएनएम भर्ती में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना है इस भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं एडमिट कार्ड 27 जनवरी को जारी किए गए हैं राजस्थान में राजस्थान संविदा नर्स भर्ती राजस्थान संविदा महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता भर्ती और कृषि पर्यवेक्षक सीधी भर्ती का आयोजन 3 फरवरी और 4 फरवरी को किया जा रहा है जिसके लिए आज एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं।

Rajasthan ANM GNM Agriculture Supervisor Admit Card
Rajasthan ANM GNM Agriculture Supervisor Admit Card

राजस्थान संविदा नर्स भर्ती परीक्षा के लिए परीक्षा का आयोजन 3 फरवरी को सुबह 10:00 बजे से लेकर 11:30 बजे तक होगा वही संविदा महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता एएनएम भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 3 फरवरी दोपहर 3:00 बजे से लेकर 4:30 बजे तक होगा।

इसके साथ ही कृषि पर्यवेक्षक सीधी भर्ती की बात करें तो इसके लिए 4 फरवरी को प्रातः 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा इन सभी भारतीयों के लिए एडमिट कार्ड समय पर डाउनलोड कर ले बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र पर लगभग डेढ़ घंटा पूर्व अपनी उपस्थिति दर्ज कारण इसके साथ ही अपना प्रवेश पत्र एक मूल फोटोग्राफ साथ में रखें इसके साथ ही आधार कार्ड से पहचान सुनिश्चित की जाएगी इसलिए आधार कार्ड में जन्मतिथि का अंकन होना आवश्यक है।

राजस्थान एएनएम जीएनएम और एग्रीकल्चर सुपरवाइजर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

राजस्थान एएनएम जीएनएम और एग्रीकल्चर सुपरवाइजर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवाया गया है जिस पर क्लिक करना है यहां पर क्लिक करने के पश्चात आप नए पेज पर पहुंच जाएंगे।

अब आपके यहां से एसएसओ आईडी से लॉगिन कर लेना है इसके अलावा डायरेक्ट लिंक भी हमने नीचे उपलब्ध करवा दिया है जहां पर आपको अपना एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करना है।

संपूर्ण जानकारी बढ़ाने के पश्चात आपको नीचे दिया गया कैप्चा दर्ज करना है और गेट एडमिट कार्ड पर क्लिक करना है इसके पश्चात आपका एडमिट कार्ड आपके सामने दिखाई देगा जिसका प्रिंट आउट निकाल ले।

Rajasthan ANM GNM Agriculture Supervisor Admit Card Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान एएनएम जीएनएम एग्रीकल्चर सुपरवाइजर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment