Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Rajasthan Animal Attendant Postponed: राजस्थान पशु परिचय भर्ती स्थगित, अब इस भर्ती के फॉर्म नहीं भरे जाएंगे

राजस्थान पशु परिसर भारती को स्थगित कर दिया गया है राजस्थान पशु परिचय भर्ती 5936 पदों के लिए आयोजित की जा रही थी इस भारती को स्थगित कर दिया गया है जिसके लिए आदेश भी जारी कर दिए गए हैं पशु परिचय भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 13 अक्टूबर से शुरू होने से जिसके लिए आज स्थगित आदेश जारी कर दिया गया है इस भर्ती के लिए योग्यता दसवीं पास रखी गई थी।

बोर्ड द्वारा पशुपालन विभाग के लिये पशु परिचर (Animal Attendant) सीधी भर्ती – 2023 हेतु विज्ञापन संख्या 07 / 2023 दिनांक 06.10.2023 जारी कर अभ्यर्थियों से दिनांक 13.10.2023 से दिनांक 11.11.2023 तक ऑनलाइन आवेदन पत्र ( On line application form) आमंत्रित किये गये थे ।

Rajasthan Animal Attendant Postponed

उक्त ऑनलाइन आवेदन भरने की अवधि को अपरिहार्य कारणों से एतत् द्वारा स्थगित किया जाता है। इस भर्ती के ऑनलाईन आवेदन भरने की अवधि के संबंध में नवीन दिनांक निर्धारित किये जाने पर यथा समय बोर्ड की वेबसाईट के माध्यम से अभ्यर्थियों को अवगत करा दिया जायेगा। विज्ञापन के शेष प्रावधान एवं शर्तें यथावत रहेगी। अद्यतन एवं नवीनतम सूचनाओं की जानकारी के लिये बोर्ड की वेबसाईट www.rsmssb.rajasthan.gov.in का अवलोकन करते रहें ।

राजस्थान पशु परिसर भारती स्थगित आदेश- डाउनलोड

Leave a comment