Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Amrapali और Nirahua ने बंद कमरे में रोमांस से मचाई धमाचौकड़ी, एक दूसरे को किया उछल उछल कर प्यार

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस अमरपाली दुबे की जोड़ी इस समय सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है इन्होंने रोमांस से सारी अधिक पर कर दी है दोनों के पुराने गानों को खूब सर्च किया जा रहा है इस जोड़ी को साथ देखने के लिए उनके चाहने वाले हमेशा बेताह रहते हैं।

निरहुआ और अमरपाली ने कई फिल्मों में पति-पत्नी की भूमिका निभाई है इसलिए कुछ कर्म से ऐसा लगता है कि दोनों असल जिंदगी में भी हस्बैंड वाइफ है मगर ऐसा नहीं है अमरपाली ने तो अभी तक शादी नहीं की है और निरहुआ की बात करें तो वह पहले से ही शादीशुदा है।

Amrapali Nirahua
Amrapali Nirahua

यह दोनों रियल लाइफ में एक दूसरे के साथ अच्छा ब्रांड शेयर करते हैं इन्हें फिल्मों के अलावा अक्सर एक दूसरे के साथ भी सपोर्ट किया जाता है।

दोनों की हॉट कैमिस्ट्री देखने के बाद उनके चाहने वाले हमेशा पागल हो जाते हैं निरहुआ और अमरपाली की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है अमरपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी की बात अलग है इस बीच इनका एक पुराना रोमांस वीडियो सोशल मीडिया मीडिया पर तबाही के सारे समंदर पार कर रहा है।

निरहुआ और अमरपाली ने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी है वीडियो में निरहुआ और अमरपाली बंद कमरे में एक दूजे के साथ जमकर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं दोनों को वीडियो रोमांस यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है वीडियो में निरहुआ एक दूसरे के देसी अंदाज में भी नजर आ रहे हैं।

निरहुआ लूंगी और कांजी पहने में नजर आ रही है वही अमरपाली साड़ी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है अमरपाली साड़ी का पल्लू गिरकर निरहुआ को मदहोश करते हुए दिख रही है यह वीडियो क्लिप भोजपुरी गाना Khol Di Kevadiya Bhail Bhor कि है निरहुआ और अमरपाली पर फिल्माया गया गाना आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो एक बंद कमरे में निरहुआ एक्ट्रेस सॉन्ग साथ गुलु गुलु करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को मत रिएक्शन नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है वीडियो को दश को द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है निरहुआ और अमरपाली के इस वीडियो को देखकर आप भी रोमांस हो जाएंगे ।

निरहुआ और अमरपाली आज के समय में भोजपुरी के ऐसे स्टार है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है इनकी तगड़ी पेन फॉलोइंग है दोनों की एक्टिंग को 10 को धारा खूब पसंद किया जाता है एक अमरपाली ने निरहुआ की फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था तब से लेकर अभी तक अमरपाली ने सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ ही फिल्म की है यह दोनों स्टार्स को बेस्ट जोड़ी के अवार्ड से भी इनको नवाजा जा चुका है।

Leave a comment