Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

LPG Gas E Kyc: गैस सब्सिडी पाना चाहते हैं तो ई केवाईसी जरूरी यहां से ई केवाईसी करें और तुरंत सब्सिडी बैंक खाते में पाए

गैस कनेक्शन उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है गैस कनेक्शन उपभोक्ताओं को सब्सिडी दी जाती है उसके लिए ई केवाईसी जरूरी कर दी गई है ई केवाईसी नहीं की जाती है तो आपकी गैस सब्सिडी रोक दी जाएगी।

अगर आप गैस कनेक्शन डायरेक्ट है और सब्सिडी प्राप्त कर रहे हैं या प्राप्त करना चाहते हैं तो आपके लिए सरकार की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं एलपीजी गैस उपभोक्ताओं के लिए सरकार के द्वारा जारी दिशा निर्देश के गैस कनेक्शन उपभोक्ताओं को ई केवाईसी करवानी अनिवार्य है इसके लिए 31 दिसंबर तक का समय रखा गया है।

LPG Gas E Kyc
LPG Gas E Kyc

अगर आप घर बैठे गैस सब्सिडी की ईकेवाईसी करना चाहते हैं तो उसके लिए नीचे हमारे द्वारा एक प्रक्रिया बताई गई है उस पर क्लिक करके आप ई केवाईसी कर सकते हैं।

रसोई गैस की सब्सिडी प्राप्त करने के लिए यह केवाईसी शुरू की गई है इसके लिए आपको अपने नजदीकी गैस एजेंसी में संपर्क करना है इसके अलावा हम आपको बता दें कि ई केवाईसी नहीं करने वाले उपभोक्ताओं की सब्सिडी मिलना बंद हो जाएगी।

गैस एजेंसी में वर्तमान में बायोमेट्रिक ई केवाईसी शुरू हो चुकी है ई केवाईसी के लिए 31 दिसंबर तक का समय रखा गया है इसमें लगातार लोग अपना ई केवाईसी करवा रहे हैं जो व्यक्ति घरेलू गैस कनेक्शन रखते हैं और सब्सिडी प्राप्त कर रहे हैं उनको अपने आधार कार्ड की फोटो प्रति के साथ बायोमेट्रिक के माध्यम से अपना ईकेवाईसी करवाना है।

गैस कनेक्शन सब्सिडी ई केवाईसी करने की प्रक्रिया

घर बैठे ई केवाईसी करने के लिए हमने डायरेक्ट नीचे लिंक उपलब्ध करवा दिया है इसके अंदर सबसे पहले आपको जी गैस कंपनी का गैस कनेक्शन है उसे पर क्लिक करना है उसके बाद में आपके सामने अलग-अलग ऑप्शन दिखाई देंगे जिसमें आपको ई केवाईसी पर क्लिक करना है।

अब आपको ईकेवाईसी पर क्लिक करने के प्रसाद आधार कार्ड सहित अन्य डिटेल भरनी है और सबमिट पर क्लिक करना है जिसके बाद में आपके सामने ओट से वेरीफाइड किया जाएगा और आपकी ई केवाईसी इस फाइनल सबमिट हो जाएगी।

LPG Gas E Kyc Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एचपी गैस कनेक्शन ई केवाईसी करने के लिए यहां क्लिक करें
इंडियन गैस कनेक्शन ई केवाईसी करने के लिए यहां क्लिक करें
भारत गैस कनेक्शन ई केवाईसी करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment