Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

EMRS Result Release: ईएमआरएस रिजल्ट 2024 जारी, यहां से चेक करें

एकलव्य मॉडल आवासीय स्कूल भर्ती के लिए 10391 पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया गया है इसके लिए प्रत्येक रिजल्ट की पीडीएफ जारी की गई है।

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल भर्ती रिजल्ट का इंतजार करने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है नेशनल एजुकेशन सोसायटी फॉर ट्राईबल स्टूडेंट के द्वारा टीचिंग एंड नॉन टीचिंग के पदों पर भर्ती आयोजित की गई थी यह भर्ती 10391 पदों पर थी इसके लिए परिणाम जारी कर दिया गया है अब सभी अभ्यर्थी अपना परिणाम चेक कर सकते हैं।

EMRS Result Release
EMRS Result Release

ईएमआरएस भर्ती के तहत अलग-अलग प्रकार के पद शामिल थे जिसमें हॉस्टल वार्डन लैब अटेंडेंट जूनियर सेक्रेटेरिएट अस्सिटेंट अकाउंटेंट इसके साथ ही प्रिंसिपल पोस्ट ग्रेजुएट टीचर आदि पद शामिल थे।

ईएमआरएस भर्ती रिजल्ट आज 22 जनवरी को जारी किया गया है इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 19 अक्टूबर तक भरे गए थे जिसके लिए परीक्षा का आयोजन 16 दिसंबर 17 दिसंबर 23 दिसंबर और 24 दिसंबर तक किया गया था इसके लिए उत्तर कुंजी 3 जनवरी को जारी की गई थी और परिणाम आज 22 जनवरी को जारी हो गया है।

ईएमआरएस भर्ती रिजल्ट के लिए लगभग 10300 करोड़ पदों पर यह भर्ती आयोजित की जा रही थी यह काफी बड़ी भर्ती थी जो की ऑल इंडिया की ली थी और ऑल इंडिया से इस पर सभी अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था इस भर्ती का परिणाम भी आगे घर बैठे चेक कर सकते हैं।

ईएमआरएस रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल आवासीय स्कूल भर्ती का परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

इसके लिए डायरेक्ट लिंक भी नीचे दिया गया है जहां पर आपको क्लिक करने की पश्चात आपके सामने आपका अलग-अलग पद वाईज रिजल्ट दिखाई देगा।

अब आपने जिस पद के लिए आवेदन किया है उसे पर क्लिक करें इसके पश्चात आपके सामने रिजल्ट की पीडीएफ डाउनलोड हो जाएगी जिसमें अपना रोल नंबर या नाम से रिजल्ट चेक कर ले।

EMRS Result Release Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

ईएमआरएस भर्ती रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

ईएमआरएस रिजल्ट सभी सब्जेक्ट कि पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

1 thought on “EMRS Result Release: ईएमआरएस रिजल्ट 2024 जारी, यहां से चेक करें”

Leave a comment