Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Delhi Police Constable Answer key: दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आंसर की जारी यहां से तुरंत चेक करें

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आंसर की जारी कर दिया गया है सभी अभ्यर्थी तुरंत यहां से अपनी आंसर की चेक कर ले।

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती स्टाफ सिलेक्शन कमीशन एसएससी के द्वारा आयोजित की जा रही है यह भारती 7547 पदों के लिए आयोजित की गई है इसके लिए परीक्षा का समापन 6 दिसंबर को हो चुका है जिसके लिए एसएससी की तरफ से आंसर की चेक करने के लिए लिंक जारी कर दिया गया है।

Delhi Police Constable Answer key
Delhi Police Constable Answer key

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 सितंबर से देखकर 30 सितंबर तक भरे गए थे जिसके लिए परीक्षा का आयोजन 14 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक और 1 दिसंबर से लेकर 3 दिसंबर तक किया गया था इसके पश्चात दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के लिए एसएससी की तरफ से आंसर की जारी करने को लेकर 6 दिसंबर को लिंक जारी कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आंसर की जारी

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती लगभग 7547 पदों के लिए आयोजित की जा रही है यह एक बोर्ड बड़ी भर्ती है इसका आयोजन एसएससी की तरफ से किया जा रहा है सभी अभ्यर्थियों ने परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से दी है परीक्षा समाप्त होने के बाद में सभी अभ्यर्थी जानना चाहते हैं कि उनके उत्तर कुंजी क्या रहेगी हम आपको दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए उत्तर कौन सी चेक करने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करा रहे हैं।

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए उत्तर कुंजी शिफ्ट वाइस जारी की गई है यानी आप अपने एप्लीकेशन नंबर डेट ऑफ बर्थ की सहायता से चेक कर सकेंगे आपको नीचे दी गई सामान्य प्रक्रिया की सहायता से अपना उत्तर कुंजी चेक करना है

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आंसर की चेक करने की प्रक्रिया

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आंसर की चेक करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है या एससी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आंसर की के लिंक पर क्लिक करना होगा।

अब आपके यहां पर अपने एप्लीकेशन नंबर डेट ऑफ बर्थ के बाद में कैप्चा डालकर नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करना है इसके पश्चात आपके सामने आपकी आंसर की दिखाई देगी जिसका प्रिंट आउट निकालना।

Delhi Police Constable Answer key Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आंसर की चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment